Follow by Email

Thursday, September 11, 2014

सेना के साथ कुछ लोगों ने की शर्मनाक हरकत


 जम्मू कश्मीर में सेना और एनडीआरएफ की टीम अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों को बचाने में जुटी हुई है. लेकिन इसके बावजूद कुछ लोगों ने एनडीआरएफ और सैनिकों के साथ शर्मनाक हरकत की. पीटीआई के मुताबिक कुछ लोगों ने श्रीनगर में एनडीआरएफ की टीम पर हमला किया है जिसमें एनडीआरएफ के एक जवान को गंभीर चोट आयी है. 
सेना के जवान किस अंदाज में अपनी जान जोखिम में डालकर बाढ़ प्रभावित लोगों को बचा रहे हैं, वह सबके सामने है. बाढ़ में फंसे लोगों के लिए सेना सबसे बड़ी मददगार बनकर सामने आयी है. सेना अपने फेसबुक एकाउंट पर उन लोगों का पूरा विवरण भी दे रही है जिसको उन लोगों ने  बचाया है. लेकिन कुछ लोगों ने सेना और एनडीआरएफ की टीम के साथ शर्मनाक हरकत की है.

 श्रीनगर में कुछ लोगों ने राहत और बचाव में जुटी एनडीआरएफ की टीम पर हमला कर दिया . स्थानीय लोगों के हमले में एनडीआरएफ के एक जवान बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए चंडीगढ़ लाया गया है.

खबर ये भी है कि राहत और बचाव के काम में जुटी सेना पर भी एक जगह मामूली हमला हुआ है . सेना और एनडीआरएफ की टीम पर हुए हमले के बाद राष्ट्रीय आपदा कमेटी की बैठक हुई जिसमें इन हमलों पर चिंता जताई गई. सेना और एनडीआरएफ की टीम पर हमले की खबर से हर कोई हैरान है क्योंकि बाढ़ प्रभावित लोग खुलकर कह रहे हैं कि वे आज सेना की वजह से ही सांस ले रहे हैं.

No comments:

Post a Comment