Tuesday, October 4, 2011

टीम अन्ना के साथ राज ठाकरे !!


अन्ना से मेरा एक सवाल है ....अब वो देश के हर मुद्दे पर बोल रहा है ..कल रात को मुंबई में राज ठाकरे के गुंडों ने फिर उत्तर भारतीयों ऑटो रिक्शा वालो पर कहर ढाया, कितने को मारा पीटा, ऑटो तोड़ दिया गया , कहा गयी टीम अन्ना ? क्यों नहीं आती सडको पर ? क्यों नहीं अनशन करती ? क्यों नहीं राज ठाकरे के गुंडों के विरोध में कुछ बोलती है ?
नरेन्द्र मोदी के उपवास से लेकर हिसार के चुनाव तक का मुद्दे पर उनके सभी साथी और वो खुद बहुत बयान बाजी कर रहे है ! आज राज ठाकरे के मुद्दे पर क्यों इनकी बोलती बंद है !
राज ठाकरे ने एक बार फिर उतर भारतीयों के बारे में जहर उगला है ! टीम अन्ना अगर देश के सारे काम का ठेका ले चुकी है तो इस मामले में भी आगे आना चाहिए ! अन्यथा जनता उनकी राजनीती समझ चुकी है !
संजीव भट के बारे में बोल रहा है लेकिन गोधरा को क्यों भूल गया ये ......जनता को कब तक मुर्ख बनाओगे नए महात्मा , तुम सोचते हो की तुम्हारे कहने से जनता वोट देगी , जनता को खुद समझ है की किसे वोट देना है और किसे नहीं ! तुम अपनी राजनीती चमकाओ ! सारे मीडिया में दिन भर आते रहो , कुछ कर नहीं सकते हो देश के लिए तो कम से कम अपना ही पेट भर लो अब तुम सब मिल कर टीम अन्ना !
अब एक बार फिर से अनशन पर बैठो टीम अन्ना अब तुम्हे आटे -डाल का भाव मालूम पड़ जायेगा !
अगर हिम्मत है तो राज ठाकरे का विरोध कर के दिखाओ ....??

No comments:

Post a Comment