Thursday, July 14, 2011

सेकुलर


मेरे बहुत सारे मित्र मेरी बुराई करते है ..बोलते है की तुम कट्टर हिन्दू हो ! क्या यह गुनाह है ? मै भारत का नागरिक हु , मै देवी देवताओ का पूजा करता हु , मै अपने सनातन धरम को मानता है ! क्या मुझे यह नहीं मानना चाहिए ?
आज तक किसी ने यह क्यों नहीं बोला की मुल्ले तुम रामायण पढो ! इसाई तुम गीता पढो ! ऐसा नहीं बोल सकते क्योकि किसी की हिम्मत नहीं है ! लेकिन जो भी नियम कायदा लगाना है हिन्दू पर ही लगाने की कोशिश करते है ! चाहे वो नेता हो या सरकार हो !
लेकिन एक बात जान लो की मुल्ले और इसाई कभी तुम्हारे नहीं हो सकते ! किसी का स्वाभाव तुम नहीं बदल सकते ..पानी का काम है हमेशा बहना तो बहेगा ही! साँप को जब मौका मिलेगा तो काटेगा ही !
तुम क्यों सेकुलर बन रहे हो ? पुरे देश को पता है की मुंबई में विस्फोट किसने कराया है फिर भी मीडिया से लेकर सरकार तक यही पता लगा रही है की विस्फोट में किसका हाथ था ! अरे, अब भी देश के जनता को गुमराह करना बैंड कर दो मंद मोहन सिंह !
यही हाल रहा तो एक दिन इस देश पर इसाइयों और मुल्लो का कब्ज़ा हो जायेगा , सारे आतंकवादी को सरकार अपना दामाद बना कर खिलाएगी और हिन्दू की बहन बेटियों को सरे आम नंगा किया जायेगा ! फिर भी ये सेकुलर अपनी बात पर अड़े रहेंगे की मुल्ले भाई है हमारे गले लगाओ इनको ! अरे, ये एक दिन गले ही काटेंगे ! या कभी भाई नहीं हो सकते कसाई है और कसाई ही रहेंगे !

2 comments:

  1. बिलकुल सही कहा रवि भाई आपने !

    ReplyDelete