Sunday, July 17, 2011

लव जेहाद


आज कल भारत में कुछ ऐसे संगठन काम कर रहे है..जो हमारे जड़ को खोखला करने में लगे हुए है , अगर मै लोगो को समझाता हु तो लोग मुझे ही समझाने लगते है की तुम इसके विरोधी हो , उसके विरोधी हो..फिर भी कोई कुछ बोले मै अपना काम करता रहूँगा !

लगभग देश में 8000 ऐसे आतंकवादी आये हुए है जिनका निशाना लड़किया है ....और तरीका सब से अलग है !

आज कल ज्यादा लोग अपने मोबाईल की इ रिचार्ज करा रहे है ,लड़किया भी, जैसे ही लड़की दूकान पर जाती है और बोलती है की मेरा मोबाईल रिचार्ज कर दो १००/२०० रुपये से .. दूकानदार लड़की से उसका नंबर अपने कॉपी में लिख लेता है फिर रिचर्ज कर देता है..अब दूकानदार को पता चल गया की यह नंबर एक लड़की का है ..फिर ऐसे नंबर आतंकवादी संघटन के पास चला जाता है ..इसके बदले में दूकान वाले को पैसा मिलता है !

फिर उस लड़की की मोबाईल पर कॉल आने लगता है..कभी रौंग नंबर , कभी दोस्ती के बहाने ..पटाने का पासा फेका जाता है ..अगर 100 में से एक भी लड़की उनसे पट गयी तो उनका मकसद कामयाब ...........पहले दोस्ती, फिर झूठा प्यार , फिर शादी का झासा .....लड़की को ऐसा किया जाता है की वो शादी कर ले या घर से भाग जाये उसके बाद धरम परिवर्तन पहले....फिर 2 / 3 महीने के बाद वो लड़का अचानक भाग जाता है ...उसके बाद लड़की का जीवन बर्बाद ...फिर लड़के के दोस्त आयेंगे और बोलेंगे की उम भी हमारे मिशन में शामिल हो जाओ...

इसलिए आप सब से निवेदन है की इ रिचार्ज नहीं कराये..सिर्फ कूपन से ही कराये रिचार्ज

यह बात अपने घर में और सभी जानने वाले को बताये और सतर्क रहे !

जय श्री राम

जय भारत ..!!

No comments:

Post a Comment