Friday, July 15, 2011

बहुत बड़ी साजिश


एक बहुत बड़ी साजिश के तहत भारत की फिर से गुलाम बनाने की प्रकिर्या चल रही है ! खासकर जब से इस देश की मालकिन सोनिया हो गयी है ! उसने ऐसा प्लान तैयार किया है की सबको अपना गुलाम बना ली है ..चाहे वो प्रधानमंत्री हो या कोई भी मंत्री ...बिना सोनिया के आज कल पत्ता भी नहीं हिलता है देश में और राहुल विन्ची का बयान भी देखिये मुंबई के बम बिस्फोट के बाद " इतने धमाके तो ईराक में रोज होते रहते है " ...!
उस वेबकुफ़ को यह नहीं पता की यह भारत है ईराक नहीं है ! जब से देश पर इनका राज हो गया है इन्होने इसाई मिशनरी को बढ़ावा खूब दिया है और लुथरल चर्च वालो ने 45000 करोड़ रुपया भारत में भेजा है धरम परिवर्तन के लिए ! देश में 6% इसाइयों की जनसँख्या में बढ़ोतरी हुयी है पिछले कुछ सालो में ...वो अपने मकसद में कामयाब हो रहे है ! अन्दर ही अन्दर उनका काम जोरो से चल रहा है !
झारखंड , आसाम , केरल , बंगाल के भीतर बिलकुल ही सुदूर गाँव में जाकर देखिये हर जगह हर गाँव में आपको चर्च मिल जायेगा ! गरीब लोगो को पैसा के बल पर वेवकूफ बाबा कर इसाई बनाया जा रहा है !
मै तो मानता हु की इसमें सबसे बड़ा हाथ सरकार की है और सोनिया की !
लेकिन, हमारे हिन्दू भाई की भी भूमिका इसमें कम नही है ..चाहे वो देश के मंत्री हो या गाँव का एक मुखिया ! खैर, इनको एक दिन समझ में आएगा जब मामला हाथ से निकल जायेगा ! अब भी मौका है संभल जाओ और एक हो जाओ !
जिस दिन हम हिन्दू भाई एक हो गए उस दिन से ये ईराक की तरह भाग जायेंगे अपनी दूकान बंद कर के , आज ईराक से सारे इसाई भाग चुके है !
ईराक के प्रवासी और स्थानान्तरण मन्त्री पास्केल इको वारदा ने अनुमान लगाया है कि 1अगस्त के बम विस्फोट के बाद दो सप्ताह में 40,000 ईसाइयों ने ईराक छोड़ दिया है.
ईराक में ईसाई स्वामित्व वाली शराब की दुकानों, फैशन स्टोर, सौन्दर्य प्रसाधन सैलूनों पर हमले कर उन्हें बन्द करा दिया गया . ईसाई महिलाओं को डराया कि वे इस्लामी अन्दाज में अपने सिर ढंकें. बिना किसी बिशेष कारण के ईसाइयों की हत्या की गई. मुझे तो ऐसा लगता है की जब भारत में भी हम ऐसा कदम नहीं उठाएंगे ये बरगद की जड़ की तरह अपना पैर फैलाते रहेंगे !
जरुरत है इन सबको जड़ से उखाड़ फेकने की ! इस गंदगी को देश से बाहर निकालने की !

2 comments:

  1. bilkul sachi baaat hai Ravi ji

    bahut acchhi jankaari di hai aapne
    saadhuvaad

    ReplyDelete
  2. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete